टी.पी.एफ. उदयपुर का शपथ ग्रहण

तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम उदयपुर का शपथग्रहण समारोह संपन्न ।
सम्पूर्ण विश्व में धर्मसंघ को गोरवान्वित करे प्रोफेशनल्स- साध्वी कनकश्री जी

उदयपुर । तेरापंथी प्रोफेशनल्स अपने कार्यों के द्वारा सम्पूर्ण विश्व में तेरापंथ धर्मसंघ को गोरवान्वित करे और जीवन में विकास के मार्ग पर आगे बढे। यह विचार साध्वी श्री कनकश्री जी ने स्थानीय तेरापंथ भवन में  तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम उदयपुर की नवगठित कार्यकारिणी के शपथग्रहण समारोह में व्यक्त किये।
समारोह के मुख्य अतिथि टीपीएफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सलिल लोढ़ा थे एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में राष्ट्रीय महामंत्री पंकज ओस्तवाल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनीष बुरड़ एवं राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अंकुर बोरदिया उपस्थित थे।
इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सलिल लोढ़ा ने उपस्थित समाज जनों को फोरम की विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते हुए प्रोफेशनल्स को फोरम से जोड़ने का आह्वान किया। इससे पूर्व तेरापंथी सभा के अध्यक्ष राजकुमार फत्तावत ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि फोरम उदयपुर में शिक्षा के क्षेत्र में दीर्घकालीन योजना हाथ में ले। टीपीएफ के निवर्तमान अध्यक्ष डा. निर्मल कुणावत ने वर्षभर की गतिविधियों की जानकारी दी। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सलिल लोढ़ा ने नवगठित कार्यकारिणी में अध्यक्ष एच.एल. कुणावत, उपाध्यक्ष निर्मल धाकड़, अरुण कोठारी, सचिव अखिल कन्ठालिया, सहसचिव प्रियंका पगारिया, कोषाध्यक्ष मुकेश बोहरा, मेडिकल प्रभारी डा. रणवीरसिंह नैनावटी, लीगल प्रभारी सम्पतलाल बोहरा, कल्चरल प्रभारी डी.पी. धाकड़, मीडिया प्रभारी राजीव मुर्डिया व आध्यात्मिक प्रभारी एन.एस. खमेसरा को शपथग्रहण करायी । कार्यक्रम का संचालन श्रीमती विजयलक्ष्मी नैनावटी ने किया। इस अवसर पर फोरम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में डायरेक्ट्री प्रोजेक्ट प्रभारी कपिल इन्टोदिया, युवक परिषद् अध्यक्ष अभिषेक पोखरना सहित बड़ी संख्या में समाजजन उपस्थित थे।
स्त्रोत -
अंकुर बोरदिया
राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी
तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम







Related

Udaipur 1467557836297328113

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item