तेयुप काठमांडू द्वारा नेपाल में राहत कार्य

काठमांडू । 2 मई । नेपाल त्रासदी के पश्चात् प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य तेजी से गति पर है । अभातेयुप के निर्देशन में तेयुप काठमांडू भी पहले दिन से तन-मन-धन से पीड़ितों के सहायतार्थ राहत कार्यों में जुटी है । 
आज तेयुप काठमांडू की टीम काठमांडू से 25 किमी की दुरी पर स्थित बागेश्वरी गाँव पहुंची। तेयुप कार्यकर्ताओं से मिली जानकारी के अनुसार 400 घरों की बस्ती वाले गाँव के करीब 375 मकान बुरी तरह ध्वस्त हो चुके है और 4 मकान तो जमींदोज हो गए है । 
तेयुप काठमांडू ने गाँव वालों को आज करीब 50 थैले चावल, 40 थैले चिवड़ा, 30 कार्टन नूडल्स, बिस्किट्स,दवाएं आदि वितरित की । तेयुप द्वारा करीब 500 लोगों को तैयार भोजन भी खिलाया गया । तेयुप के राहत कार्यों की सराहना करते हुए वहां की बुजुर्ग महिलाओं ने तेयुप कार्यकर्ताओं को आशीर्वाद दिया एवं गांवजनों ने तेयुप का धन्यवाद किया । 
तेयुप अध्यक्ष श्री सुशील ललवाणी ने गाँव वालों को संबल देते हुए अपनी भावनाएं रखी । गाँव वालों ने आचार्य महाश्रमण और उनकी अहिंसा यात्रा के बारे में जानकार उनके दर्शन की इच्छा जताई । तेयुप अध्यक्ष श्री सुशील ललवाणी, मंत्री राकेश ललवाणी, उपाध्यक्ष श्री सुरेन्द्र भटेवरा सहित पूरी टीम ने सराहनीय ढंग से आज के राहत कार्य को पूर्ण किया ।








Related

News 5803303039656514829

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item