Aacharya Tulsi Diagnostic Centre Inaugurated at Nalasopara


13th Aacharya Tulsi Diagnostic Centre Inaugurated at Nalasopara Western Suburb of Mumbai, ABTYP JTN Exclusive Report.

अभातेयुप के मानवसेवा को समर्पित प्रकल्प आचार्य तुलसी डायग्नोस्टिक सेंटर के तेरहवें सेंटर का उद्घाटन मुम्बई के नालासोपारा इलाके में हुआ ।
मुख्य उद्घाटनकर्ता परिवार एवं अभातेयुप के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा जैन संस्कार विधि से इस सेंटर का भव्य उद्घाटन हुआ । इस अवसर पर जैन संस्कार विधि के संस्कारक श्री सुरेश ओस्तवाल थे ।
अभातेयुप के अध्यक्ष श्री बी.सी भलावत, महामंत्री श्री विमल कटारिया सहित इस अवसर पर श्री जैन श्वे.तेरापंथी महासभा के अध्यक्ष श्री किशनलाल डागलिया, कोषाध्यक्ष श्री रमेश सुतरिया, TPF के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सलिल लोढ़ा, आमदार लोकनेता श्री हितेन्द्र ठाकुर, उप-महापौर श्री उमेश नायक, श्री भंवरलाल कर्नावट एवं अभातेयुप की पूरी टीम सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे ।
उद्घाटन के पश्चात् आयोजित हुए भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आरम्भ नमस्कार महामंत्र द्वारा किया गया । मंगलाचरण ज्ञानशाला की प्रशिक्षिका बहिनों द्वारा किया गया । ज्ञानशाला के नन्हें बच्चों ने एक सुन्दर प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया ।
अभातेयुप के अध्यक्ष श्री भलावत ने अपने प्रेरणादायक व्यक्तव्य में कहा कि इनती छोटी परिषद् द्वारा मानव सेवा के लिए ATDC का लोकार्पण हुआ है यह दूसरे क्षेत्रों के लिए भी प्रेरणादायी है और इससे समाज में जागृति आएगी यह निश्चित है । श्री भलावत जी ने सभी अनुदानदाता परिवार की अनुमोदना करते हुए सम्मान भी किया ।
लोकनेता श्री हितेन्द्र ठाकुर ने इस मानव सेवा के कार्य को सम्पूर्ण सहयोग करने के लिए आश्वासन दिया । इस अवसर पर अभातेयुप के महामंत्री श्री विमल कटारिया ने सभी अभिभावकों की सराहना करते हुए तेयुप नालासोपारा के सभी सदस्यों को बधाई दी एवं मानवसेवा के इस कार्य हेतु कम समय में इतना अच्छा कार्य करने हेतु बधाई भी दी ।
अभातेयुप के संगठन मंत्री श्री योगेश चौधरी ने अभातेयुप की कई योजनाओं के बारे में जानकारी दी । ATDC के राष्ट्रीय प्रभारी श्री संदीप कोठारी सहित अनेक वक्ताओं ने अपनी प्रस्तुति दी । स्वागत भाषण तेयुप अध्यक्ष श्री कमलेश खाब्या ने दिया । स्थानीय सभा अध्यक्ष श्री मिश्रीमल चोरडिया, मंत्री श्री मदन धाकड़, संरक्षक  श्री हस्तीमल सोलंकी ने भी अपने उदगार व्यक्त किये । अभातेयुप के राष्ट्रीय नेतृत्व ने सभी अनुदानदाताओं का सम्मान किया एवम् अभिवादन किया ।
कार्यक्रम को सफल बनाने में संपूर्ण नालासोपारा श्रावक समाज का अनन्य सहयोग मिला । कार्यक्रम का कुशल मंच संचालन पारस बाफना ने किया ।


13th Aacharya Tulsi Diagnostic Centre Inaugurated at Nalasopara Western Suburb of Mumbai.
Team Terapanth Yuvak Parishad, Nalasopara on occasion of ATDC Opening Ceremony.
Cultural Program held at Nalasopara on Occasion of ATDC Oepning Ceremony.

अभातेयुप जैन तेरापंथ न्यूज़ से विकास धाकड़ एवं समकित पारीख की रिपोर्ट । 
प्रस्तुति : अभातेयुप जैन तेरापंथ न्यूज़ टीम मुम्बई ।

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item