नशामुक्ति दिवस जयपुर

27 सितम्बर को नशामुक्ति दिवस मनाया गया
अणुव्रत समिति, जयपुर द्वारा अणुव्रत उद्बोधन सप्ताह के अंतर्गत दूसरा दिन दिनांक 27 सितम्बर 2017 को एम्.एन.मॉडर्न सीनियर सेकण्डरी स्कूल, मालवीय  नगर, जयपुर में नशामुक्ति दिवस के रूप में मनाया गया।
कार्यक्रम का प्रारंभ समिति के सह सचिव अरिहंत कोठारी द्वारा प्रस्तुत अणुव्रत गीत से किया गया। समिति की अध्यक्ष रीना गोयल द्वारा अध्यक्षीय उद्बोधन में सभी विद्यार्थियों को नशे के दुष्प्रभावों से अवगत कराकर नशा मुक्त जीवन जीने और अन्य को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करने का संकल्प दिलाकर इस हेतु संकल्प पत्र भरने के लिए प्रेरित किया। अहमदाबाद की डॉ शांति शर्मा ने जीवन को सफल बनाने के लिए नशे से दूर रहने की सलाह दी।

समिति की मंत्री नेहा नागोरी ने नशे से सम्बंधित प्रश्नोत्तरी का आयोजन कर सही जवाब देने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत कराया।

विद्यालय की प्राचार्य दर्शन नारंग ने समिति द्वारा किये जा रहे कार्यो  की प्रशंसा की। कार्यक्रम को समिति की कोषाध्यक्ष अनामिका जैन ने भी संबोधित किया। तेरापंथ महिला मंडल शहर  की मंत्री और समिति की सदस्य शकुंतला चोरडिया की उपस्थिति प्रभाव पूर्ण रही। अथितियों का आभार सुमन कोठारी द्वारा ज्ञापित किया गया। कार्यक्रम का संयोजन उमेन्द्र गोयल द्वारा किया गया। समिति की ओर से सभी विद्यार्थियों को अल्पाहार का वितरण किया गया।




Related

Local 4138235946544000890

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item