डोंगरी जेल में साम्प्रदायिक सौहार्द दिवस का आयोजन

अणुव्रत उद्बोधन सप्ताह के अंतर्गत अणुव्रत समिति मुम्बई के तत्वावधान में अणुव्रत उपसमिति दक्षिण मुम्बई द्वारा डोंगरी बाल सुधार गृह (जेल) में साम्प्रदायिक सौहार्द दिवस का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत अणुव्रत समिति के उपाध्यक्ष श्री दिनेशजी धाकड़ द्वारा अणुव्रत गीत से की गई। सभी का स्वागत अणुव्रत समिति मुम्बई के अध्यक्ष श्री गनपतजी डागलिया ने किया। अणुव्रत की सारगर्भित जानकारी देते हुए अणुव्रत के नियमो का संकल्प मुख्य वक्ता श्री दिलीप जी सरावगी ने कराया। अपनी विशिष्ट ओर सरल शैली से दिलीपजी ने बच्चो को अणुव्रत के महत्व को समझाया।
जेल संरक्षिका तृप्ति मेडम ने अणुव्रत समिति का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप मानवता के लिए इंसान को इंसान बनाने का अति महत्वपूर्ण कार्य कर रहे है।आप इसी तरह इस कार्य को निरंतर करते रहे। जेल कर्मचारियों को अणुव्रत के कार्यो की जानकारी करुणा कोठारी ने दी। जेल में नव निर्मित लायब्रेरी के लिए जैन साहित्य और इनसाक्लोपीडिया बुक्स भेंट की गई।

कार्यक्रम में अणुव्रत समिति मुम्बई के कोषाध्यक्ष नितेश जी धाकड़ अणुव्रत उद्बोधन सप्ताह की संयोजिका कंचन सोनी, सह संयोजिका भाग्यवती परमार, प्रियंका हिरण, मनहोरदेवी डागलिया, पर्यवेक्षक श्री रमेशजी चौधरी, मुम्बई महिला मंडल की मंत्री श्रीमती श्वेता सुराणा, उपसमिति संयोजिका लतिका डागलिया, सह संयोजक सुरेन्द्रजी, तेयुप दक्षिण मुम्बई के अध्यक्ष नरेंद्र बरमेचा, मंत्री रवि दोषी, कोषाध्यक्ष पवन बोलिया के साथ उनकी पूरी टीम उपस्तिथ थी।

कार्यक्रम का कुशल संचालन श्रीमती करुणा कोठारी एव आभार ज्ञापन श्री रमेशजी चौधरी ने किया।



Related

Local 632357355034601476

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item