84 दिन की तपस्या का अभिनन्दन समारोह : बालोतरा

बालोतरा : तेरापंथ सभा भवन में शासन श्री साध्वी राम कुमारी जी के सान्निध्य में सुबह 9:30 बजे श्री बाबुलालजी देवता का 84 दिन की तपस्या के उपलक्ष्य में तप अभिनंदन सम्मान समारोह रखा गया।
 
सोना आभूषण से बाह्य शरीर का श्रृंगार होता है और तप से आत्मा का श्रृंगार होता है तप से कर्म निर्जरा होती है साथ भावी जीवन का विकाश,व  शक्ति का संचार होता है खाने पीने में व्यक्तियों की होड़ लगती परंतु तपस्या की होड़ में विरले शूरवीर ही आगे आते है। यह विचार शासन श्री साध्वीजी ने रखे।

तेरापंथ सभा अध्यक्ष अरविंदजी ,सिवांची मालानी संस्थान अध्यक्ष धनराजजी, महिला अध्यक्ष अयोध्यादेवी,तेयुप अध्यक्ष मुकेशजी ,परिवार से पुत्र महावीर ने अपने विचार रखे। साध्वियों द्वारा सामूहिक गीत,महिला मंडल,तेयुप स्वर संगम,परिवार सदस्यो,ओर प्रकाशजी ,लोकेश देवता,ने गीतों की प्रस्तुति दी।

कोलकता से आचार्य श्री महाश्रमणजी की कृपा आज्ञा से महाश्रमणी प्रमुखा श्री कनकप्रभाजी का संदेश प्राप्त हुआ। इस संदेश पत्र का वाचन सभा मंत्री ने किया। सभा द्वारा बाबुलालजी का अभिनंदन सम्मान किया गया। इस बीच अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद की कार्यकारणी में बालोतरा से मनोजजी ओस्तवाल ओर पचपदरा से अनील जी चोपड़ा के चुने जाने पर सभा द्वारा स्वागत करते हुए हार्दिक शुभकामना दी।कार्यक्रम का संचालन सभा मंत्री महेन्द्रजी वेद ने किया



Related

Local 5105540735540138220

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item