तेयुप इचलकरंजी द्वारा नदी तट की सफाई

पंचगंगा तट पर से ३.५ टन कचरा एकत्रित



इचलकरंजी .दिनांक 01.10.2017 को “राष्ट्र व्यापी अभियान –स्वच्छ भारत अभियान” के अंतर्गत स्थानीय नगरपालिका के आह्वान पर तेयुप इचलकरंजी द्वारा पंचगंगा नदी के तट की सफाई का अनुपम कार्य किया गया।

इचलकरंजी नगरपालिका ने पिछले डेढ़ माह से शहर में विभिन्न इलाकों में सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर सफाई अभियान चला रही है। दिनांक 01.10.2017 को उन्होंने नदी के तट की सफाई का आवाहन किया था। अपने सामाजिक एवं राष्ट्रीय दायित्वों के प्रति सजग तेयुप इचलकरंजी शाखा ने इस सफाई अभियान में सहभागिता के। सुबह ७ से ९ बजे तक तेयुप सदस्य, किशोर व छोटे बच्चों ने मिलकर बड़े उत्साह के साथ इस अभियान में श्रमदान किया। गंदगी में उतरने से भी युवक झिझके नहीं।



नदी तट की सफाई की इस मोहीम में तेयुप के साथ साथ आर्ट ऑफ लिविंग सदस्य एवं नगरपालिका के कर्मचारी भी शामिल थे व आज सुबह नगरपालिका के सूत्रों के अनुसार ३.५ टन कचरा इक्कठा किया गया। नगरपालिका की ओर से श्री विजय पाटिल ने पूर्ण निरक्षण के साथ यह उपक्रम को सम्पादित किया। अंत में उन्होंने तेयुप व आर्ट ऑफ लिविंग ग्रुप का आभार प्रकट करते हुए जन जन तक जागरूकता फ़ैलाने का आवाहन किया।तेयुप अध्यक्ष विकास सुराणा, कार्यक्रम के संयोजक श्री संतोष भंसाली एवं पूरी टीम के श्रम से यह सेवाकार्य संपन्न हुआ।





Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item