तेरापंथ युवक परिषद्, पूर्वांचल- कोलकाता के कार्यालय का विधिवत उद्घाटन

तेरापंथ युवक परिषद्, पूर्वांचल- कोलकाता के कार्यालय का विधिवत उद्घाटन २९ अक्टूबर को अभातेयुप के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विमल जी कटारिया के कर कमलों से जैन संस्कार विधि से हुआ। जैन संस्कार विधि के संस्कारक श्री महेंद्र जी दुगड़ थे, जिन्होंने बहुत ही तरीके से पूर्ण मंत्रोचार से कार्यालय का उद्घाटन करवाया। कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष के अतिरिक्त महामंत्री श्री संदीप जी कोठारी, कोषाध्यक्ष श्री नवीन जी बेंगानी, पूर्व सह मंत्री श्री सुभास जी सिंघी, कोलकाता में अभातेयुप के सदस्य श्री सुनील जी दुगड़, श्री मनीष जी सेठिया, श्री अनंत जी बागरेचा एवं श्री बिकाश जी श्यामसुखा की भी गरिमामयी उपस्थिति थी। इस समारोह में तेयुप कोलकाता के अनेक पूर्व अध्यक्ष और सभा के कई पदाधिकारीयों ने आकर आशीर्वाद दिया। संस्कार के पश्चात मंत्री श्री रवि दुगड़ ने सभी अतिथियों का स्वागत किया एवं इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आभार व्यक्त किया। श्री नवीन जी बेंगानी, जो की पूर्वांचल परिषद् के सदस्य हैं, उन्होंने अपनी गृह परिषद् में राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं महामंत्री का स्वागत किया। महा मंत्री जी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए परिषद् को और अधिक ऊंचाई छूने को प्रेरित किया। श्री कटारिया जी ने परिषद् के विगत कार्यों की भरपूर प्रशंसा करते हुए नए कार्यालाय के लिए बधाई दी। उन्होंने कार्यकर्तों को और जोश से कार्य करते हुए नए नए कीर्तिमान बनाने को प्रेरित किया एवं चातुर्मास में परिषद् की सेवाओं को सराहा।


श्री उमराव मलजी , प्रमोद जी, नरेंद्र जी छाजेड़ ने परिषद् को यह कार्यालय पुरी तरह तैयार करके उपलब्ध करवाई है।  इसके अतिरिक्त श्री अशोक कुमार जी, विवेक सुराणा ने परिषद् को कार्यालय के लिए AC प्रदान किया है। दोनों परिवारों के प्रति हार्दिक आभार। 

कार्यालय उद्घाटन के इस कार्यक्रम को परिषद् के कोषाध्यक्ष तरुण पटावरी, एवं कार्यकारिणी सदस्य नरेंद्र छाजेड़, नवीन सिंघी एवं मुकेश सेठिया ने दिन रात मेहनत करके सफल बनाया। इस कार्यक्रम में परिषद् के करीब ७५ सदस्य शामिल हुए।

Related

Local 4259068021773802444

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item