जैन संस्कार विधि से सामूहिक जन्मोत्सव - पनवेल

अभातेयुप ने संगठन को और अधिक सुदृढ़ता प्रदान करने के लिए जैन संस्कार विधि से सामूहिक जन्मोत्सव का शुभारंभ किया।
इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है कि माह में एक बार तेयुप के युवासाथी एवं सम्पूर्ण तेरापंथ समाज का सामूहिक आयोजन हो  एवं समाज की सुदृढ़ता के लिए चर्चा करें।
इसी कड़ी में आज तेयुप पनवेल ने भी सम्पूर्ण तेरापंथ समाज का जैन संस्कार विधि से सामूहिक जन्मोत्सव का आयोजन 3 दिसंबर,रविवार को तेरापंथ भवन,पनवेल में किया।
जैन संस्कार विधि से गौतम मेहता, मनीष बडाला, राजेन्द्र रांका, अलका चोरड़िया, राकेश चोरड़िया का जन्मदिवस सामूहिक रूप से मनाया। मंगलभावना पत्रक को वर्धापित कर जैन संस्कार विधि से पूर्ण मंत्रोचार द्वारा संस्कारक की भूमिका अभातेयुप मुम्बई सामयिक प्रभारी व JTN  सदस्य श्री प्रमोद छाजेड़ ने निभाते हुए मंत्रो के आह्वाहन के साथ मंत्रो की शक्ति के बारे में बताया।
इस सुअवसर पर तेयुप अध्यक्ष कुन्दन बोहरा ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि हम इसी तरह प्रतिमाह प्रथम रविवार को सामूहिक जन्मोत्सव का आयोजन करेंगे।
उपाध्यक्ष दिनेश चंडालिया, मंत्री राकेश काठेड़, पदम चोरड़िया,सुनीता बडाला,निवर्तमान अध्यक्ष राजेन्द्र रांका ने सभी को बधाई दी इस अवसर पर तेरापंथ महिला मंडल ने भी सहयोग किया एवं कई परिषद् साथी सहित कन्यामण्डल एवं ज्ञानशाला के ज्ञानार्थी भी उपस्थित रहे। मंत्री राकेश कांठेड़ ने आभार व्यक्त किया।

Related

Local 3694987692890678110

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item