महासभा की संगठन यात्रा: ठाणे





महासभा की संगठन यात्रा: ठाणे

तेरापंथी महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  किशन लाल जी डागलिया अपनी 523 वी संगठन यात्रा के तहत आज तेरापंथ भवन ठाणे पहुँचे।
जहाँ आचार्य श्री महाश्रमण जी के आज्ञनुवर्ती प्रो मुनि श्री महेंद्र कुमार जी ने उपस्थित सभा को प्रेरणा देते हुए कहा कि कोई भी संस्था तभी अपने लक्ष्य को प्राप्त कर पाती है जब उनके पदाधिकारी अपने कर्तव्य का निर्वहन अच्छे से कर सके। महासभा और ठाणे सभा अच्छे से अपने कार्य को संपादित कर रही है।
इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत महासभा  कार्यकारिणी सदस्य निर्मल जैन के मंगलाचरण से हुई।
तत्पश्चात महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष किशन लाल डागलिया ने श्रावक निष्ठा पत्र का वाचन किया।
स्वागत भाषण तेरापंथी सभा ठाणे के अध्यक्ष निर्मल श्रीश्रीमाल ने किया और राष्ट्रीय अध्यक्ष को थाने सभा की गतिविधियों से अवगत कराया। महासभा की सहभागिता योजना के महाराष्ट्र प्रभारी मनोज सिंघवी ने सहभागिता योजना के बारे में विस्तार से बताया और महासभा की अन्य योजना पर प्रकाश डाला।
महासभा कार्यकारिणी सदस्य तनसुख चौरड़िया ने जैन तेरापंथ कार्ड योजना पर विशेष जोर दिया।तेरापंथ कार्ड के आंचलिक संयोजक रमेश सोनी और मीनाक्षी श्रीश्रीमाल ने भी अपने विचार रखे। तत्पश्चात राष्ट्रीय अध्यक्ष किशनलाल डागलिया ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 2 वर्ष में मेरा यही लक्ष्य रहा है कि हर श्रावक और हर सभा के पास पहुचकर उनकी सार संभाल कर सकूं।
कार्यक्रम का संचालन सभा के मंत्री जयंतीलाल बरलोटा ने किया। इस अवसर पर तेरापंथी सभा के अनेक पदाधिकारी,सदस्य,तेरापंथ समाज के अनेक सदस्य उपस्थित थे।

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item