अमृतवाणी संपर्क संगोष्ठी का दिल्ली में हुआ आयोजन

24 जनवरी, दिल्ली, JTN, तेरापंथ धर्मसंघ के पूज्यवरों के प्रवचन एवं विशिष्ट संघीय आयोजनों का प्रसारण करने वाली केंद्रीय संस्था है-अमृतवाणी। संस्था के सरंक्षक श्री सुखराज सेठिया, अध्यक्ष श्री प्रकाश बैद, महामंत्री श्री अशोक पारख, उपाध्यक्ष श्री ललित दुगड़, श्री छगनलाल जम्मड, अभातेयुप के पूर्व अध्यक्ष /अमृतवाणी के ट्रस्टी एवं स्वर संगम 2019 के राष्ट्रीय संयोजक श्री पन्नालाल पुगलिया और अन्य ट्रस्टीयो की उपस्थिति में 2019-20 कार्यकाल की प्रथम ट्रस्ट बोर्ड मीटिंग का आयोजन हुआ। 
उसके पश्चात विशेष संपर्क संगोष्ठी का आयोजन बहुश्रुत साध्वीश्री कनकश्री जी के सानिध्य में अणुव्रत भवन में किया गया। बहुश्रुत साध्वीश्री जी ने अमृतवाणी को धर्म संघ की एक विशिष्ट संस्था बताया जो संघ की प्रभावना का विशेष कार्य कर रही है। आपने फरमाया की अमृतवाणी के द्वारा प्रवचन प्रसारण से जैन - जैनेतर अनेक लोगों को घर बैठे अमृतमय प्रवचन सुनने का अवसर मिल जाता है। सरंक्षक श्री सुखराज सेठिया ने अमृतवाणी की गतिविधियों की जानकारी प्रदान करते हुए विशिष्ट लोगों को अमृतवाणी से जुड़ने का अनुरोध किया। दिल्ली सभा के महामंत्री श्री विजय चोपड़ा ने दिल्ली आगमन पर सभी के लिए स्वागत वक्तव्य दिया। स्वर संगम प्रतियोगिता के राष्ट्रीय संयोजक श्री पन्नालाल पुगलिया ने स्वर संगम के बारे में विस्तार से बताया। संपर्क संगोष्ठी में पाँच- सात सम्मानित विशिष्ट महानुभावों ने ट्रस्टी व प्रसारण में सहभागिता देने हेतु आश्वासन प्रदान किया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रकाश बैद ने विभिन्न स्थानों में आयोजित संपर्क संगोष्ठी एवं संचालित प्रवृतियों की जानकारी प्रदान की। अपने टीम के अन्य मनोनीत पदाधिकारिओ के नामों की घोषणा की।
इस अवसर पर तेरापंथी सभा के पूर्व अध्यक्ष श्री गोविंदराम बाफना, शास्त्रीनगर सभाध्यक्ष श्री आसकरण आंचलिया, जैविभा के पूर्व महामंत्री श्री अरविंद गोठी, श्री जोधराज बैद, श्री सुशील जैन, डॉ.पी.आर. कुचेरिया जी एवं दिल्ली संघीय संस्थाओं के पदाधिकारी, केंद्रीय संस्थाओं के दिल्ली प्रवासित पदाधिकारी एवं समाज के विशिष्टजनों की गरिमामय उपस्थिति रही।

Related

Terapanth 2729077259240459911

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item