राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में ABTYP JTN टीम बैंगलोर की चिंतन बैठक का हुआ आयोजन

बैंगलोर JTN, 'शासनश्री" साध्वी श्री कंचनप्रभा जी ठाणा 5 की दर्शन सेवा के पश्चात अभातेयुप राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विमल कटारिया की अध्यक्षता में जैन तेरापंथ न्यूज़ की बैंगलोर टीम की चिंतन बैठक का आयोजन हुआ। बैठक की शुरुआत सामूहिक मंगलाचरण से हुई । राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विमल कटारिया ने सभी का स्वागत किया और JTN बैंगलोर के कार्यो की सराहना की । 
मीटिंग में मुख्य रूप से पूज्य प्रवर के बैंगलोर चातुर्मास में JTN की सोशल मीडिया में आध्यत्मिक पत्रकारिता में सहभागिता पर चर्चा हुई । राष्ट्रीय अध्यक्ष महोदय ने सभी उपस्थित प्रतिनिधियों से JTN के विकास व व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने हेतु सभी से सुझाव मांगे जिस पर सभी प्रतिनिधियों ने अपने अपने सुझाव दिए व सभी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष महोदय को आश्वस्त किया कि पूज्य गुरुदेव के सम्पूर्ण प्रवास में पूरी निष्ठा के साथ हम अपना समय व अहर्निश सेवा देंगे ।  सम्पूर्ण बैंगलोर के तेरापंथ समाज को JTN से सीधा जोडने का पूरा प्रयास करेंगे । 
इस महत्वपूर्ण बैठक में गुरुदेव के पावन प्रवास में प्रातः प्रथम दर्शन से लेकर रात्रिकालीन कार्यक्रम तक व प्रवेश के पहले विहार व चातुर्मास व्यवस्था समिति, आयोजना एवं निर्देशित हर विषयो की जानकारी तथा आवश्यक प्रचार-प्रसार आदि को जन जन तक पहुचाने हेतु सम्पूर्ण व्यवस्था का चिंतन मंथन किया गया ।

Related

Terapanth 187184749507396380

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item