तेरापंथ समाज के कर्मठ श्रावक श्री गणपत भंसाली रेल मंत्रालय में डीयूआरसीसी के सदस्य मनोनीत

तेरापंथ धर्मसंघ के समर्पित श्रावक, विशिष्ट प्रतिभा के धनी जसोल निवासी सूरत प्रवासी श्री गणपत भंसाली को नवसारी के सांसद सी.आर. पाटील की सिफारिश पर रेल मंत्रालय द्वारा मुंबई स्थित डिविजनल रेलवे यूजर कंसल्टेटिव कमेटी (डीयूआरसीसी) का सदस्य मनोनीत किया गया। उल्लेखनीय है कि 16 वर्ष पहले भी श्री भंसाली पूर्व कपड़ा मंत्री काशीराम राणा की सिफारिश पर टेलीफोन एडवाइजरी बोर्ड के सदस्य के रूप में सेवा दे चुके हैं।

आप अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद में श्री पदमचंद पटावरी के कार्यकाल में राष्ट्रीय टीम में अपनी सेवा दे चुके है। आपने संघीय संस्थाओं के अलावा अन्य संगठनों में भी अपनी सेवाएं प्रदान की है। आप वर्तमान में सेवाभावी संगठन महावीर इंटरनेशनल के अंतरराष्ट्रीय निदेशक, ऑल इंडिया जैन माइनॉरिटी फेडरेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य, नरेंद्र मोदी विचार मंच के राष्ट्रीय प्रवक्ता /  महासचिव, भंसाली ऑल इंडिया मारवाड़ी फेडरेशन की गुजरात प्रांतीय शाखा के संयोजक, ‘अस्मिता’ संगठन के वरिष्ठ सरंक्षक, सूरत जैन यूथ क्लब, जैन लाइफ की सूरत शाखा के परामर्शक सहित अन्य कई औऱ संस्थाओं से भी सक्रिय रूप से जुड़े हुए है।

प्रतिभा के धनी गणपत जी कुशल लेखक, कुशल संचालनकर्ता, कुशल संपादक होने के साथ साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में भी अपनी सेवाएं दे चुके है। ऐसे बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्तित्व को अभातेयुप जैन तेरापंथ न्यूज परिवार की ओर से भी हार्दिक बधाई।

Related

Terapanth 7584452557970828929

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item