दायित्व हस्तांतरण व शपथ ग्रहण समारोह : तेयुप राजाजी का करेड़ा

12 जून राजाजी का करेड़ा ; मुनि श्री स्वस्तिककुमार जी के सान्निध्य में तेरापंथ युवक परिषद का दायित्व हस्तांतरण व शपथ ग्रहण का आयोजन तेरापंथ भवन में किया गया गया। 
कार्यक्रम का शुभारंभ मुनि श्री द्वारा नमस्कार महामंत्र के उच्चारण से किया गया। 
मुनि श्री स्वस्तिक कुमार जी ने अपने मंगल उद्बोधन में कहा आज युवक परिषद ने दायित्व का हस्तांतरण किया और महेंद्र जी ने बलवंत जी को दे दिया। पद सिर्फ एक व्यवस्था के लिए है। बाकी इसका कोई ज्यादा महत्व नही है।  व्यवस्था को सुचारू रूप से रखने के लिए क्रम चलता रहे। 
कार्यकर्ता बनकर कार्य करें। एक कार्यकर्ता की क्या जिम्मेदारियां होनी चाहिए ? और जिम्मेदारी के अनुसार कार्य होना चाहिए। गुरूइंगित की आराधना करते शनिवार को सामायिक करने की प्रेरणा दी युवा शक्ति को।
मुनि श्री सुपार्श्व कुमार जी ने नई टीम को बधाई देते हुए कहा केंद्र से प्राप्त दिशा निर्देश का पालन करते हुए जागरुकता से कार्य करें। 
ज्ञानशाला प्रभारी श्री कैलाशचंद्र चावत द्वारा श्रावक निष्ठा पत्र का वाचन किया गया। 
निवर्तमान अध्यक्ष श्री महेंद्र मांडोत ने अपने एक साल के कार्यकाल के बारे में बताते हुए सभी से कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए सभी से खम्मत खामणा किया व भावी अध्यक्ष को मंगलकामना दी।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष बलवंत चिपड़ ने अपने वक्तव्य में कहा संघ व संघपति के प्रति समर्पित होते पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य करँगा। अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए उपाध्यक्ष १ महेन्द्र मेड़तवाल, उपाध्यक्ष २ जितेंद्र मांडोत, मंत्री देव चावत, सहमंत्री १ राजेश गांधी, सहमंत्री २ नरेंद्र मुणोत, कोषाध्यक्ष मनोज गांधी, संगठन मंत्री मनीष आच्छा को मनोनीत किया गया।
सभाध्यक्ष श्री भंवरलाल भलावत ने नवगठित कार्यकारिणी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाते हुए उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामना की गई। सभा मंत्री श्री शांतिलाल मेड़तवाल ने शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का कुशल संचालन हेमंत आच्छा ने किया। इस अवसर पर श्रावक श्राविका समाज उपस्थित था।

Related

TYP 1580136507751254269

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item