ज्ञानशाला के आध्यात्मिक पर्यवेक्षक के सानिध्य में हुआ ज्ञानशाला प्रकोष्ठ राष्ट्रीय कार्यशाला का शुभारम्भ

22 जून, 2019, जयपुर, JTN ज्ञानशाला के आध्यात्मिक पर्यवेक्षक मुनि श्री उदित कुमार जी के सानिध्य में अणुविभा केन्द्र जयपुर में जैन श्वेतांबर तेरापंथी महासभा ज्ञानशाला प्रकोष्ठ के अंतर्गत राष्ट्रीय कार्यशाला का आज शुभारंभ हुआ। इस कार्यशाला में देश और विदेश में फैले 22 अंचलों के आंचलिक  संयोजक, क्षेत्रीय संयोजक एवं अन्य विशिष्ट आमंत्रित व्यक्ति इस में उपस्थित हुए। 
ज्ञानशाला के आध्यात्मिक पर्यवेक्षक मुनि श्री उदित कुमार जी ने उद्घाटन सत्र में अपने वक्तव्य में कहा कि ज्ञानशाला पूरे देश में एक अच्छे नेटवर्क के साथ और बहुत ही सुव्यवस्थित रूप से चल रही है इसमें परम पूज्य आचार्य श्री महाश्रमण जी का पावन आशीर्वाद प्राप्त है । पूरे देश में हमारे प्रशिक्षक कार्यकर्ता पूरे जी-जान से इसकी सफलता के लिए जुड़े हुए जुटे हुए हैं।
सब का समन्वित प्रयास चलता रहे जिससे इसमें गुणात्मक संख्यात्मक विकास होता रहे। ज्ञानशाला के राष्ट्रीय संयोजक श्री सोहन राज चोपड़ा, जयपुर तेरापंथी सभा के अध्यक्ष श्री ओमप्रकाश जैन ने अपने विचार वक्तव्य किए। जयपुर की सभी सभा  संस्थाओं के पदाधिकारी उपस्थित थे कार्यक्रम का प्रारंभ ज्ञानशाला जयपुर के प्रशिक्षकाओं के सुंदर गीत के द्वारा हुआ। कार्यक्रम का संचालन जयपुर आंचल की संयोजिका सरिता जी बरडिया ने किया

Related

Terapanth 7855870901178146980

Post a Comment Default Comments

Leave your valuable comments about this here :

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments





Total Pageviews

item